आईएनएक्स मीडिया मामलाः हमें दोषमुक्त होने का भरोसा है : कार्ति चिदंबरम

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 11:27 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति ने उनके परिवार के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई को शुक्रवार को ‘‘चुनिंदा तरीके से निशाना बनाने'' वाला बताया और साथ ही दोषमुक्त होने का भरोसा जताया।

आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में दिल्ली की एक अदालत में सीबीआई द्वारा दायर आरोपपत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हमें राजनीतिक बढ़त हासिल करने के लिए थोपे गए मामले में न्यायिक प्रक्रिया के जरिए दोषमुक्त होने का भरोसा है।'' इस आरोप-पत्र में कांग्रेस नेता के बेटे कार्ति चिदंबरम, पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी समेत 14 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

इस आरोप-पत्र में पीटर मुखर्जी, चार्टर्ड अकाउंटेंट एस भास्करमण, नीति आयोग की पूर्व सीईओ सिंधुश्री खुल्लर, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय में पूर्व सचिव अनूप के पुजारी, प्रबोध सक्सेना, आईएनएक्स मीडिया, एएससीएल और चैस मैनेजमेंट सर्विसेज को भी आरोपी बनाया गया है।

अंतिम रिपोर्ट में आरोपी से सरकारी गवाह बनी इंद्राणी मुखर्जी का भी नाम है। तमिलनाडु में शिवगंगा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद कार्ति ने मीडिया को बताया कि उनके पिता ‘‘इन घटनाक्रमों से व्याकुल नहीं है और वह कानून की अदालत में मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हैं। वह मानसिक रूप से मजबूत हैं।'' चिदंबरम को 21 अगस्त को सीबीआई ने उनके जोरबाग स्थित घर से गिरफ्तार किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News