BJP के लिए दिन-रात जुटने वाले कार्यकर्त्ताओं की प्रेरक कहानियां Namo App पर होंगी शेयर,PM मोदी का ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 03:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा की विचारधारा को आगे बढ़ाने और उसे आम जन के बीच लोकप्रिय बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले कार्यकर्त्ताओं के जीवन से जुड़ी प्रेरक कहानियां अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक NaMo App पर उपलब्ध होंगी। प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को खुद सिलसिलेवार ट्वीट कर यह जानकारी दी और कहा कि इसके लिए इस ऐप पर ‘कमल पुष्प' नाम से एक खंड बनाया गया है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से भाजपा को विभिन्न राज्यों और केंद्र में सेवा करने का मौका मिला है और जनता के इस विश्वास का एक प्रमुख कारण पार्टी और राष्ट्र निर्माण के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले कार्यकर्त्ताओं की कई पीढ़ियों की उत्कृष्ट भूमिका है।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने कहा कि NaMo App में एक ‘कमल पुष्प' नाम का एक खंड है, जो जन संघ से लेकर वर्तमान तक पार्टी की विचारधारा को लोकप्रिय बनाने वाले कार्यकर्त्ताओं की प्रेरक कहानियों के बारे में जानने और उसे साझा करने का मौका देता है। उन्होंने लोगों से इस खंड में योगदान देकर ‘कमल पुष्प' को समृद्ध बनाने का आह्वान किया।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने भाजपा के लिए जीवन समर्पित कर देने वाले कुछ कार्यकर्त्ताओं की कहानी भी शेयर की, जिनमें उत्तराखंड के पंडित देवेंद्र शास्त्री और कर्नाटक के एस मल्लिकार्जुनैया शामिल हैं। शास्त्री जन संघ के सह संस्थापक और स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं जबकि मल्लिकार्जुनैया कर्नाटक के तुमकुर से सांसद और लोकसभा के उपाध्यक्ष भी रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News