26 जनवरी को आतंकी हमले के मिले इनपुट्स, दिल्ली में हाई अलर्ट...सुरक्षा एजेंसियां चौकस

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 10:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकी दिल्ली, अयोध्या और बोधगया में हमले की फिराक में हैं। सुरक्षा एजेंसियों को मिले इनपुट्स के मुताबिक रोहिंग्या घुसपैठियों का एक ग्रुप दिल्ली समेत इन जगहों पर फिदायन हमला कर सकता है। बताया जा रहा है कि कई उग्रवादी संगठन आतंकियों से मिल गए हैं और देश को दहलाने की फिराक में हैं। सुरक्षा एजेसिंया इसको लेकर अलर्ट हो गई है और पुलिस ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कियह आंतकी संगठन किसान आंदोलन की आड़ में भी कसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकी हमले के गंभीर इनपुट मिले हैं जिसके बाद पुलिस चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद हो गई है।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकी दिल्ली, अयोध्या और बोधगया समेत कई जगहों पर हमला करा सकते हैं। दरअसल अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है जिस वजह से वह चारगेट पर है वहीं जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद-370 व 35 हटाने के विरोध में आतंकी संगठन टारगेट किलिंग करा सकते हैं। हाल ही में राजधानी में आठ रोहिंग्या घुसपैठियों को पकड़ा गया था जिसके बाद आंतकी हमले का खुलासा हुआ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News