KK Death: मशहूर सिंगर KK के चेहरे और सिर पर थे चोट के निशान, पुलिस ने दर्ज किया 'असामान्य मौत' का केस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 09:14 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) का मंगलवार को निधन हो गया। वह कोलकाता में एक लाइव शो में परफॉर्म कर रहे थे कि तभी उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। शो के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के मुताबिक केके की मौत के मामले में केस दर्ज किया गया है। खबर थी कि कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। कहा गया था कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है लेकिन डॉक्टरों ने कहा था कि पोस्टमोर्टम के बाद ही केके के निधन की असली वजह बताई जा सकती हैं।

 

वहीं अब खबर है कि केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान मिले हैं। बता दें कि केके मंगलवार को कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। शो में वह हमेशा की तरह शानदार तरीके से परफॉर्म कर रहे थे, लेकिन इसी बीच उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। उन्हें आनन-फानन में कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (CMRI) में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने करीब 9:30 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

54 साल के केके का जन्म 23 अगस्त, 1970 में केरल के त्रिशूर में हुआ था। अपने सिंगिंग करियर में केके ने सिर्फ हिंदी में ही 200 से अधिक गाने गाए हैं। इसके अलावा, उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली और गुजराती में भी कई गीत गाए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कई विज्ञापनों के जिंगल को भी अपनी आवाज दी हैं। केके अपनी सुरीली आवाज और रोमांटिक अंदाज के लिए जाने जाते थे। 

 

केके के यादगार गाने
90 के दशक में ‘यारो' गाने से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। अपने करियर में उन्होंने कई बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दी, जिनमें तड़प-तड़प (हम दिल दे चुके सनम), कोई कहे कहता रहे (दिल चाहता है), ओ हमदम सुनियो रे (साथिया), ओ जाना (तेरे नाम), चले जैसे हवाएं (मैं हूं ना), आशाएं (इकबाल) जैसे कई शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News