VIDEO: घर के बाहर कचरा गिरने पर भड़के DSP, तौलिया पहन बाहर आए  पड़ोसी से की गाली-गलौज और मारपीट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 11:05 AM (IST)

नेशनल डेस्क: एक DSP का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल,  इंदौर में लोकायुक्त पुलिस के एक उपाधीक्षक (DSP) का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पड़ोसी के साथ झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं।

कनाड़िया थाने के प्रभारी जगदीश प्रसाद जमरे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में DSP वेदांत शर्मा की शिकायत पर उनके पड़ोसी संदीप विज के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 294 (गाली-गलौज), 323 (मारपीट), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज की गई है।
 

जगदीश प्रसाद जमरे ने घटना के बारे में बताया कि DSP वेदांत शर्मा, पुलिस के लोकायुक्त दस्ते की उज्जैन इकाई में तैनात हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि जगदीश प्रसाद की कार और घर पर विज के घर से कचरा गिरने को लेकर दोनों पड़ोसियों के बीच शनिवार को विवाद हुआ था। उन्होंने हालांकि कहा कि कनाड़िया थाने को विज की ओर से डीएसपी के खिलाफ अब तक शिकायत नहीं मिली है।

 

 सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि DSP और विज सड़क पर एक-दूसरे से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें तौलिया पहनकर झगड़ा कर रहे शख्स को DSP बताया जा रहा है। वहीं जमरे ने कहा कि इस वीडियो की जांच की जा रही है और इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News