18 साल से ऊपर वालों के लिए indigo का ऑफर, वैक्सीन लगवाएं और टिकट पर पाएं 10% की छूट

2021-06-23T12:55:44.14

नेशनल डेस्क: विमानन कंपनी इंडिगो (indigo) उन सभी यात्रियों को शुल्क में बुधवार से 10 प्रतिशत की छूट देगी, जिन्होंने कोरोना टीके की कम से कम एक खुराक लगवा ली है। विमानन कंपनी ने बताया कि छूट आधार (बेस) शुल्क पर दी जाएगी और यह छूट केवल सीमित वर्ग में उपलब्ध है। इसमें कहा गया है, ‘‘यह छूट टीकाकरण करा चुके 18 साल और उससे अधिक आयु के केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है, जो बुकिंग के समय भारत में स्थित हों और जिन्होंने देश में covid-19 टीके की (कम से कम एक खुराक) लगवा ली है।

PunjabKesari

बयान में कहा गया है कि जिन यात्रियों ने बुकिंग के समय छूट प्राप्त की है, उन्हें हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर के साथ-साथ बोर्डिंग गेट पर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी covid-19 टीकाकरण का एक वैध प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। इसमें कहा गया है कि वे हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर / बोर्डिंग गेट पर आरोग्य सेतु मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए भी टीकाकरण कराने का प्रमाण पत्र दिखा सकते हैं।

PunjabKesari

इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा कि हमें लगता है कि देश में सबसे बड़ी विमानन कंपनी होने के नाते राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान के साझे लक्ष्य के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रोत्साहित करके अभियान में योगदान देना हमारी जिम्मेदारी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News