अमेरिका में भारतीय डॉक्टर ने लोगों को बनाया बंधक, महिला डॉक्टर की हत्या के बाद की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 03:47 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिकी के टेक्सास राज्य की राजधानी ऑस्टिन के एक चिकित्सा कार्यालय में कैंसर से पीड़ित भारतीय  बाल रोग विशेषज्ञ  (43) ने कुछ लोगों को बंधक बनाने के बाद एक महिला डॉक्टर की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि हथियारबंद व्यक्ति की पहचान डॉ भरत नरुमांची के रूप में हुई है जो कैंसर से पीड़ित था।

 

मीडिया रिपोर्ट  के अनुसार   पुलिस को मंगलवार को कॉल के जरिए सूचना मिली कि एक व्यक्ति ‘चिल्ड्रेन्स मेडिकल ग्रुप' (CMG) के कार्यालय में हथियार लेकर घुस गया है और उसने कुछ लोगों को बंधक बना लिया है। पुलिस ने कहा कि शुरुआत में कई लोगों को बंधक बनाया गया था लेकिन बहुत से लोग चंगुल से निकलने में कामयाब हो गए और हमलावर ने कैथरीन डॉडसन नामक एक बाल रोग विशेषज्ञ को छोड़कर अन्य को जाने की अनुमति दी।

 

पुलिस ने कहा कि हमलावर के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब रहे लोगों ने घटनास्थल पर अधिकारियों को बताया कि व्यक्ति के पास पिस्तौल है जो शॉटगन जैसी दिख रही थी। पुलिस को डॉ. नरुमांची और डॉ. डॉडसन के बीच किसी प्रकार के संबंध की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस विभाग की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, “ऐसा लगता है कि डॉ. नरुमांची ने डॉ. डॉडसन की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली।” घटना की जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News