दुबई में पाकिस्तानी ने की भारतीय दंपत्ति की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 05:15 PM (IST)

दुबई: दुबई में एक भारतीय व्यक्ति और उनकी पत्नी की एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने हत्या कर दी। आरोपी दंपत्ति के घर में चोरी करने के लिए घुसा था। गल्फ न्यूज ने मंगलवार को खबर दी कि हिरेन आधिया और विधि आधिया की एरेबियन रैंचेज स्थित उनके आवास में हत्या कर दी गई। उनकी उम्र 40 साल से ज्यादा थी। दुबई पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे से भी कम वक्त में गिरफ्तार कर लिया।

 

दुबई पुलिस के अपराध जांच विभाग के निर्देशक ब्रिगेडियर जमाल अल जल्लाफ ने बताया कि दंपत्ति की बेटी ने पुलिस को घटना की सूचना दी।अखबार ने अल जल्लाफ के हवाले से कहा कि पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम दो मंजिला आवास पर पहुंची। व्यक्ति और उनकी पत्नी की हत्या की गई है। भारतीय व्यक्ति एक कंपनी में कार्यकारी प्रबंधक के तौर पर काम करते थे। उनके परिवार में 18 और 13 साल की दो बेटियां हैं।

 

दुबई में भारतीय महावाणिज्य दूत ने दंपत्ति की पहचान कर ली है। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध 18 जून को दरवाजा तोड़ कर घर में घुसा। उस वक्त परिवार सो रहा था। उसे बटुए में से 2000 दिरहम (41,229 रुपये) मिले तथा कीमती सामान की तलाश में वह अंदर शयनकक्ष में चला गया।अल जल्लाफ ने बताया “इतने में व्यक्ति की आंख खुल गई तो हमलावर ने उनको चाकू मार दिया। उनकी पत्नी भी उठ गई और संदिग्ध ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। वह तब तक उन्हें चाकू मारता रहा जब तक वे मर नहीं गए।

 

जब उनकी 18 वर्षीय बेटी उठी और अपने माता-पिता को खून से लथपथ देखा तो हमलावर ने उसके गले पर भी चाकू मार दिया और भाग गया।“ बेटी को मामूली चोट आई और उन्होंने दुबई पुलिस को फोन किया।अधिकारियों को घर से एक किलोमीटर दूर चाकू मिला। उन्होंने हमलावर की पहचान कर ली जो संयुक्त अरब अमीरात के दूसरे अमीरात में रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News