देश में कोरोना के बढ़ते केसों लेकर राहुल गांधी का ''हमला'', कहा-मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 06:25 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार आक्रामक नजर आ रहे हैं। वे मौका मिलने पर मोदी सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल ने मंगलवार को देश में कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने ट्वीट किया, 'मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण...

  • भारत में कोरोना के कुल केस दुनिया में दूसरे नंबर पर हैं
  • भारत में कोरोना मामलों की सप्‍ताह की सूची अमेरिका और ब्राजील, दोनों के कुल आंकड़े से भी ज्‍यादा है
  • विश्‍व में कोरोना के कुल केसों के मामले में रविवार को भारत की हिस्‍सेदारी 40 फीसदी थी
  • कोरोना के प्रकोप में कोई कमी नहीं आ रही है। Stay safe everyone.'


गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के केसों और इससे होने वाली मौतों में लगातार इजाफा हो रहा है। पिछले 24 घंटों में अब तक की सबसे ज़्यादा मौतें दर्ज की गई है। 8 सितंबर की सुबह तक पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 1,133 मरीजों की मौत हुई है। वहीं, एक दिन में देश में 75,809 नए COVID-19 के केस दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही देश में अब तक कोरोना के कुल मामले 42,80,422 हो चुके हैं। 1133 लोगों की मौत के साथ देश में कुल मौतों का आंकड़ा 72,775 पर पहुंच गया है। देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या आठ लाख, 83 हजार 697 है।

मंगलवार को ही, राहुल गांधी ने सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी 'सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं। राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर यह हमला किया था। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था- "मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं। खुद की बनाई आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है। जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पे रखकर LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News