संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के पूरे परिवार का सफाया किया, दो मासूमों को भी नहीं बख्शा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 11:15 PM (IST)

कटकः ओडिशा के कटक जिले में संपत्ति को लेकर एक 53 वर्षीय व्यक्ति ने अपने भाई के परिवार के सभी पांच लोगों की हत्या कर दी। जान गंवाने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि संपत्ति संबंधी विवाद के कारण हत्यारोपी पर उसके बड़े भाई के परिवार ने कथित तौर पर हमला किया था।

हत्या के बाद व्यक्ति ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी करके हत्या पर पश्चाताप करते हुए पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया। यह घटना कटक से 40 किलोमीटर दूर महंगा थाने के कुसुपुर गांव की है। हालांकि आरोपी शिव साहू ने पड़ोसी जयपुर जिले के बालिचंद्रपुर पुलिस थाने में समर्पण किया। वीडियो में शाहू ने कहा कि उसे अपनी गलती का एहसास सुबह तब हुआ जब उसने खून से लथपथ लोगों के शव देखे। 

हत्यारोपी शिव साहू ने कहा, ‘‘बड़े भाई के परिवार के हर सदस्य ने मुझे पीटा जिसके कारण मैंने आपा खो दिया।'' मृतकों की पहचान 55 वर्षीय आलेख साहू और उनकी पत्नी समरुति रेखा पुरुस्ती (50), बेटी संध्या (18) और बेटों सौरभ (12) और साई (8) के रूप में हुई है। 

पुलिस ने कहा कि शिव साहू ने मंगलवार की सुबह घर बंद कर दिया और फिर पुलिस थाने गया। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज करके आगे जांच की जा रही है। ग्रामीणों ने कहा कि दोनों भाइयों के बीच संपत्ति विवाद था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News