आतंकियों पर एक्शन के नाम पर सरकार के पास केवल खोखले बयान, घाटी में हो रही हत्याओं पर आग बबूला हुई कांग्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 05:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में दो मजदूरों की हत्या की घटना को लेकर मंगलवार को आरोप लगाया कि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर केंद्र सरकार के पास सिर्फ खोखले बयान हैं। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया, ‘‘कश्मीर में आतंकियों द्वारा उप्र के मजदूरों व एक और कश्मीरी पंडित भाई की हत्या की घटना निंदनीय है। आतंकी लगातार हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

लेकिन, सरकार के पास ऐक्शन के नाम पर केवल खोखले बयान हैं।'' उन्होंने सवाल किया, ‘‘आम जनता व प्रवासी मजदूरों की रक्षा को लेकर ठोस कदम कब उठाए जाएंगे?'' कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पहले कश्मीरी पंडित की हत्या की गई और आज भी दो लोगों हत्या की गई। हम उनके परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं।

भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर को लेकर तीन साल पहले जिन नयी नीतियों को लेकर काम शुरू किया था, उसकी कोई दिशा नहीं दिख रही है। यह पता नहीं चल रहा है कि सरकार क्या करना चाहती है।'' जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार तड़के आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। घाटी में पिछले दिनों एक कश्मीरी पंडित की हत्या कर दी गई थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News