''कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे'', जानें धीरेंद्र शास्त्री ने ऐसा क्यों कहा?

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 03:52 PM (IST)

नेशनल डेस्कः धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा सरकार इन दिनों खासे चर्चा में हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने शुक्रवार को एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया है। इस पोस्ट में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने विरोधियों को नसीहत देते हुए कहा है कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे। दरअसल, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बागेश्वर धाम सरकार के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से अपना एक वीडियो पोस्ट किया है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने इस वीडियो पोस्ट में बताया कि वो दो से तीन दिन की हिमालय यात्रा पर उत्तराखंड प्रवास पर हैं। वीडियो में उन्होंने बताया कि वे यहां देवभूमि में की धरती को प्रणाम करने आए हैं और साधु, संतो को बागेश्वर धाम का आमंत्रण देने आए हैं। उन्होंने आगे कहा कि वे जल्द ही वे बागेश्वर धाम लौटेंगे। अपने वीडियो पोस्ट में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने समर्थकों से कहा कि सनातन धर्म का झंडा गाढ़े रखें।

अंधविश्वास फैलाने के आरोपों को लेकर बागेश्वर धाम सरकार के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों चर्चाओं में हैं। उनपर सनातन धर्म को बदनाम करने के आरोप लगा रहे हैं। कुछ लोग उन्हें सनातन धर्म का रक्षक बताकर उनका समर्थन कर रहे हैं। तमाम चुनौतियां मिलने के बाद भी बाबा थमे नहीं हैं।

बागेश्वर धाम सरकार के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हाल ही में नारा दिया था, तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा। बाबा धीरेंद्र ने कहा था कि देश में कुछ लोगों में सनातनी खून नहीं है। उन्होंने चुनौती देने वाले से दो टूक कहा था कि वह बागेश्वरधाम आएं और मेरा चमत्कार देखें। अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कार के दावों और अंधविश्वास फैलाने के आरोपों को लेकर देश में अलग बहस छिड़ी हुई है। बीजेपी की सरकारों ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को खुला समर्थन दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News