ममता बनर्जी को 50 हजार वोट से नहीं हराया तो छोड़ दूंगा राजनीति: सुवेंदु अधिकारी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 05:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत झोंक दी है। दक्षिणी बंगाल को ममता बनर्जी का सबसे मजबूत गढ़ माना जाता है। यही वजह है कि बीजेपी ने कोलकाता में एक बड़ा और सफल रोड शो कर दक्षिणी बंगाल में मजबूती का संकेत दिया है। रोड शो के दौरान बीजेपी के दिग्गज नेता सुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपने अंदाज में जबाव दिया है। उन्होंने कहा कि वे माननीया ममता दीदी को 50 हजार वोटों से हराएंगे।

ममता को 50 हजार वोटों से हराएंगे
ममता दीदी ने नंदीग्राम में एक बड़ी जनसभा कर यहीं से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। वहीं, नंदीग्राम से ही सुवेंदु अधिकारी विधायक हैं और ये इलाका अधिकारी परिवार का गढ़ माना जाता है।इसलिए ममता की चुनौती को सुवेंदु अधिकारी ने स्वीकार कर लिया है। सुवेंदु ने कोलकाता से ये ऐलान किया है कि वे माननीया ममता दीदी को 50 हजार वोटों से हराएंगे। उन्होंने कहा अगर उनका दावा झूठा निकला तो वे हमेशा के लिए राजनीति करना छोड़ देंगे।

कोलकाता में असली बदलाव बीजेपी ही लाएगी
बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि कोलकाता को लंदन बनाने का वादा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया था। लेकिन अंफान तूफान में कोलकाता के लोग पानी के बूंद बूंद के लिए तरस गए थे। सुवेंदु ने कहा कि शर्म के मारे ममता बनर्जी ने भारत सरकार से सेना की मांग नहीं कर रही थी। दस दिन बाद सेना और ओडिसा डिजास्टर मैनेजमेंट की मदद से कोलकाता के लोगों को पानी और खाना दिया गया। उन्होंने कहा कि कोलकाता में असली बदलाव बीजेपी ही लाएगी। 

दस सीट पर बीजेपी को जीत दिलाने की अपील
वहीं सुवेंदु अधिकारी ने दक्षिणी कोलकाता की दस सीट पर बीजेपी को जीत दिलाने की अपील की है। सुवेंदु ने टीएमसी को अंफान का पैसा चूराने वाला, लॉकडाउन का चावल चुराने वाला और कोरोना टीका चुराने वाले करार दिया। उन्होंने लोगों से टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को हराने की अपील की। उन्होंने भारत माता की जय और जय श्री राम का नारा देकर जनसभा में कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। ममता और सुवेंदु के ऐलान ए जंग के बाद नंदीग्राम को द ग्रेट बैटल ऑफ बंगाल का सेंटर प्वाइंट माना जाने लगा है। चुनाव के नतीजे ही बताएंगे कि किस नेता के दावे में कितना दम था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News