ICICI बैंक का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, शुरू की ‘काडर्लेस कैश निकासी' सुविधा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्ली: निजी क्षेत्र के सबसे बड़े वाणिज्यिक बैंक आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए बगैर डेबिट काडर् के एटीएम से ‘काडर्लेस कैश निकासी ' सुविधा शुरू करने की घोषणा की है। बैंक ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह सेवा ग्राहकों को बैंक के मोबाइल बैंकिंग ऐप ‘आईमोबाइल' पर अनुरोध करके बैंक के 15,000 से अधिक एटीएम से नकदी निकालने में सक्षम बनाती है।

PunjabKesari

यह डेबिट काडर् का उपयोग किए बिना नकदी निकालने का एक सरल और सुविधाजनक तरीका है। ‘काडर्लेस कैश निकासी' सेवा का उपयोग स्व-निकासी के लिए किया जा सकता है। इसके लिए ग्राहक को डेबिट काडर् साथ रखने की जरूरत नहीं होगी। इस सुविधा के तहत दैनिक निकासी 20 हजार रुपये निर्धारित की गई है। बैंक के कार्यकारी निदेशक अनूप बागची ने कहा कि उनका बैंक शुरू से ही डिजिटल नवाचारों में सबसे आगे रहा है।

PunjabKesari

इसी सिलसिले में ‘काडर्लेस कैश निकासी' की पेशकश ग्राहकों को अपने मोबाइल फोन की सुविधा से हर रोज उपयोग और खरीदारी के लिए सुरक्षित रूप से तथा आसानी से नकदी निकालने में सक्षम बनाती है। डेबिट काडर् का उपयोग किए बिना आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से नकद निकासी की यह पेशकश ग्राहकों को तेज और अनूठा अनुभव प्रदान करेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News