नहीं मिली फुर्सत तो IAS दूल्हा और IPS दुल्हन ने ऑफिस में ही रचा ली शादी

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 08:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक आईएएस अधिकारी ने अपनी आईपीएस गर्लफ्रेंड से ऑफिस में ही शादी रचा ली। आईएएस तुषार सिंगला इस समय हावड़ा में एसडीएम हैं। वह 2015 बैच के बंगाल कैडर के अधिकारी हैं। वहीं, उनकी पत्नी नवजोत सिम्मी बिहार कैडर की आईपीएस अधिकारी हैं। दरअसल, समय की कमी के कारण इनकी शादी पिछले काफी समय से टलती जा रही थी। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों अपनी व्‍यस्‍त दिनचर्या से समय नहीं निकाल पा रहे थे। ऐसे में आईएएस सिंगला ने अपने ऑफिस में ही शादी रचा ली। ऐसी जानकारी मिली है कि आईएएस सिंगला जल्‍द ही शादी की पार्टी का आयोजन कर सकते हैं।

वहीं तुषार सिंगला ने भी अपने फेसबुक पर शादी की फोटो अपलोड करके कैप्‍शन लिखा, 'शरीक-ए-हयात'. तुषार अपनी मां के साथ हावड़ा में रहते हैं, उनके पिता नहीं हैं। शायद ये ऐसा पहला मौका होगा जब किसी आईएएस ने किसी आईपीएस के साथ दफ्तर में ही शादी रचाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

शरीक-ए-हयात...❤️ #14feb #2020

A post shared by Tushar Singla (@tusharsingla_ias) on Feb 14, 2020 at 6:05am PST


हालांकि दोनों की शादी के बाद पूरे दिन महकमे में खुशी का माहौल रहा। लोग शादी के बंधन में बंधे आईएएस और आईपीएस अधिकारी को बधाई देते रहे। इन दोनों का विवाह बहुत ही सादगी और दफ्तर के लोगों के सामने हुआ। हालांकि आईएएस ने ये भी कहा है कि वे अपने रिसेप्‍शन में सभी को बुलाएंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि तुषार और नवजोत सिम्‍मी पंजाब के रहने वाले हैं। शादी के दौरान तुषार सिंगला सूट-बूट में नजर आए तो वहीं सिम्‍मी लाल साड़ी में नजर आईं। शादी के बाद दोनों ने विडिंग शूट भी कराया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News