हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी की मौत, रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ शव

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 12:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना में छह वर्षीय बच्ची के बलात्कार और हत्या के मामले में वांछित एक व्यक्ति जनगांव जिले में एक रेल पटरी पर बृहस्पतिवार को मृत पाया गया। तेलंगाना पुलिस महानिदेशक एम महेंद्र रेड्डी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शव की पहचान शरीर पर बने टैटू के आधार पर की गई है। 

#AttentionPlease : The accused of "Child Sexual Molestation and murder @ Singareni Colony, found dead on the railway track, in the limits of #StationGhanpurPoliceStation.
Declared after the verification of identification marks on deceased body. pic.twitter.com/qCPLG9dCCE

— DGP TELANGANA POLICE (@TelanganaDGP) September 16, 2021

रेड्डी ने कहा, ‘‘सिंगारेनी कॉलोनी में बाल यौन उत्पीड़न एवं हत्या का आरोपी घनपुर पुलिस थाना क्षेत्र में रेल पटरी पर मृत पाया गया। मृतक के शरीर बने निशान की जांच करने के बाद यह घोषित किया गया।'' जनगांव के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घनपुर थाने में पटरी पर एक शव पाया गया, जिसके सिर पर चोट के निशान थे। कुछ स्थानीय लोगों ने सुबह करीब पौने नौ बजे पटरी पर यह शव देखा, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची।

 PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि आरोपी 30 वर्षीय पी राजू ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की। राजू ने नौ सितंबर की शाम यहां सैदाबाद में बच्ची का कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किए थे। उन्होंने दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की थी। 

PunjabKesari
बता दें कि तेलंगाना के हैदराबाद में 9 सितंबर को एक 6 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ था। बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और बाद में हत्या कर दी गई। तेलंगाना सरकार के मंत्री मोहम्मद महमूद अली और सत्यवती राठौड़ ने उस छह वर्षीय बच्ची के माता-पिता से मुलाकात कर उन्हें बतौर अनुग्रह राशि 20 लाख रुपये का चेक दिया था। वहीं, तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी ने बीते दिन बयान दिया था कि पुलिस इस मामले के आरोपी को पकड़ेगी और फिर उसका एनकाउंटर कर देगी। बयान के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी मृत मिला है।   



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News