हैदराबाद गैंगरेपः आरोपियों के परिजन सदमें में, जानिए क्या बोलीं उनकी मां?

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 10:01 PM (IST)

हैदराबादः हैदराबाद में पशु चिकित्सक से बलात्कार और उसकी हत्या के आरोपियों के परिजन सदमे में हैं। उनका कहना है कि उनके बच्चों को अपराध के अनुरूप सजा दी जानी चाहिये। तीन आरोपियों मोहम्मद उर्फ आरिफ, चेन्नाकेसावुलु और शिवा के परिवार के सदस्यों को देश को हिलाकर रख देने वाली इस घटना में अपने संबंधियों की कथित संलिप्तता के बारे में सुनकर धक्का लगा है। परिजन का कहना है कि उनके बच्चों को उपयुक्त सजा दी जाए।
PunjabKesari
चार आरोपियों में से एक चेन्नावाकेसावुलु की मां ने कहा, ‘‘ आपको जो सजा देनी है उन्हें दो। मेरी भी एक बेटी है।'' उन्होंने कहा, "आप उसे फांसी पर लटका दीजिये, जान से मार दीजिये या फिर गोली मार दीजिये, अगर मैं कहूं कि मेरा बेटा मुझे वापस ला दीजिये तो क्या आप मेरी सुनेंगे। क्या दूसरे लोग ये नहीं कहेंगे कि आपको (मां को) इतना दर्द है, तो क्या उस महिला को दर्द नहीं हुआ होगा, जिसे जला दिया गया।" वह आरोपियों को फांसी पर लटकाए जाने की मांग के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब दे रही थीं।
PunjabKesari
एक अन्य आरोपी शिवा की मां ने भी कहा कि इस अपराध के लिये उसे उचित सजा दी जानी चाहिये। उन्होंने कहा, ‘‘ आप कुछ भी कीजिए। केवल भगवान जानता है।'' आरोपी मोहम्मद के परिजनों ने कहा कि उनका बेटा रात (28 नवंबर) को घर आया और उन्हें बताया कि एक घटना हुई है।
PunjabKesari
मोहम्मद की मां ने कहा, "आप उसे जो चाहे (सजा) दें।" लॉरी का काम करने वाले 20 से 24 साल के चार आरोपियों को यहां पास ही में एक महिला से कथित रूप से बलात्कार और हत्या के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। शनिवार को उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस घटना को लेकर तेलंगाना में कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News