वैक्सीन लगवाने के बहाने पति ने पहाड़ से दिया था धक्का, अब 200 फीट गहरी खाई से मिला महिला का शव

2021-07-28T06:47:37.103

नई दिल्लीः अपनी पत्नी को उत्तराखंड ले जाने के बाद पहाड़ी से धक्का देकर हत्या करने के आरोप में डाबड़ी थाने की पुलिस टीम ने महिला के पति रंजीत रॉय (24) को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में 48 घंटों की कड़ी तलाश के बाद पुलिस ने 200 फीट की गहरी खाई से शव को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

डीसीपी द्वारका संतोष कुमार मीणा ने बताया कि द्वारका कोर्ट के आदेश के बाद इस मामले की जांच कर रही डाबड़ी थाने की पुलिस टीम ने आरोपी रंजीत रॉय से पूछताछ की और फिर नैनीताल के लिए रवाना हो गई। पुलिस इस दौरान उस जगह पहुंची जहां से आरोपी ने महिला को नीचे धक्का दिया था। पुलिस ने पहाड़ी के नीचे उतरकर लगभग 200 फीट नीचे तक गहरी खाई में महिला के शव की तलाश की। दो दिनों तक यह तलाशी अभियान चला। इस दौरान पुलिस ने लोकल पुलिस की भी मदद ली। जिसके बाद टीम को महिला का शव बरामद हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम के बाद उसे महिला के परिजनों को सौंप दिया है। 

गौरतलब है कि डाबड़ी में रहने वाली महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया था। लेकिन इसके बाद महिला की तरफ से एफिडेविट देकर केस वापस ले लिया कि वह आरोपी से शादी कर रही है। लेकिन शादी करने के बाद भी दोनों में झगड़े होते रहे। इसके बाद लड़की के परिजन उसे रंजीत के साथ नहीं भेज रहे थे। ऐसे में रंजीत ने लड़की के परिजनों से कहा कि वह उसे वैक्सीन लगवाने के लिए उत्तराखंड ले जा रहा है। इसके बाद वह पत्नी को लेकर नैनीताल चला गया और वहां खाई में उसे धक्का देकर हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News