पांच साल से बंद पड़ा था कारखाना और जब पुलिस पहुंची तो मिला यह

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 02:53 PM (IST)

साम्बा (अजय): साम्बा पुलिस ने अपराध व नशा तस्कर मुहिम को रोकने के लिए शुरू की गई मुहिम को जारी रखते हुए साम्बा शहर के सिडको फेज-2 से एक कारखाने से सबसे बड़ी खेप 2224 शराब की बोतले बरामद की। हालांकि इस मामले में किसी भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस इसकी तहत तक पहुंचने के लिए पूरा प्रयास कर रही है और हर एंगल को खंगाल रही है।

PunjabKesari

बरामद की गई शराब में 1018 बड़ी बोतले, 456 हाल्फ बोतले और 750 क्वार्टर शराब की बोतले बरामद की गई। जानकारी अनुसार साम्बा थाना प्रभारी सुधीर सढोत्रा को एक सूचना मिली थी, कि सिडको फेज-2 में बंद पड़े हुए कारखाने में कुछ सामान पड़ा हुआ है, जिसके बाद डी.एस.पी. हैडक्वार्टर तीलक राज भरद्भाज की देखरेख में थाना प्रभारी साम्बा सुधीर सढोत्रा ने साम्बा पुलिस और रक्ख अम्ब टाली पुलिस चौकी के साथ मिलकर फेज-2 की न्यू सर्वन बैटरी कारखाने में छापेमारी की और वहां से यह सारा सामान बरामद किया गया।  


            बताया जा रहा है कि यह कारखाना पिछले पांच सालों से बंद पड़ा हुआ है और वहां पर कोई भी नहीं रहता है और ऐसे में इतनी बड़ी संख्या में शराब मिलने से पुलिस मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पत्रकारों से बातचीत में डी.एस.पी. हैडक्वार्टर तीलक राज भरद्भाज ने कहा कि बंद पड़े कारखाने में यह शराब कब और कैसे पहुंचाई गई, इसकी पड़ताल की जा रही है, उन्होंने कहा कि पुलिस के लिए यह एक बड़ी रिक्वरी है। अंदेशा यह भी लगाया जा रहा है कि यह शराब लाकडाऊन के दौरान जहां पर पहुंचाई गई होगी, लेकिन पुलिस की सख्त पेहरे से इसे बाहर नहीं निकाला जा सका।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News