शर्मनाक: कोरोना पीड़ित महिला की मौत के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने चुराई उसके कान की बालियां!

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 12:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत होने के बाद उसके कान से बालियां चोरी करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो यह है कि अस्पताल प्रबंधन इस मामले में सुरक्षा एजेंसी को जिम्मेदार ठहरा रहा है। इस मामले को लेकर अब सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से बुलंदशहर के अनूपशहर निवासी लोकेंद्र ने बताया है कि वह एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं और परिवार के साथ दादरी में रहते हैं। उनकी 35 वर्षीय पत्नी सीमा कोरोना संक्रमित पाई गई थी जिसके बाद ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल ने उसे होम क्वारंटीन की सलाह दी। 9 मई को सीमा की हालत बिगड़ गई तो ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया। अगले दिन सीमा ने दम तोड़ दिया। वह शव लेने पहुंचे तो सीमा के कान से बालियां चोरी कर ली गईं थीं। 

इस बारे में अस्पताल प्रबंधन ने सिक्योरिटी कंपनी से जल्द बालियां दिलाने का आश्वासन दिया। वह जितनी भी बार अस्पताल गए हैं उन्हें दोबारा आने को बोल दिया जाता है। लोकेंद्र ने बताया कि उन्होंने 50 हजार रुपए पत्नी को भर्ती कराने के दौरान पहले जमा किए थे, लेकिन मौत के बाद उन्हें शव मांगने पर 1.17 लाख का बिल थमा दिया गया।

इनके अलावा नोएडा के ही शोभना रावत ने भी ट्विटर पर लिखा है कि उनके पति की मृत्यु के बाद उनकी अंगूठियां चुरा लीं गई हैं। सुरक्षाकर्मियों ने सभी सामान वापस करने संबंधित दस्तावेज पर पहले ही परिजन के हस्ताक्षर करा लिए थे। इससे उन्होंने शिकायत भी नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News