हरियाणा सिविल सचिवालय की नौंवी मंजिल से अकांउट अफसर ने मारी छलांग

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 07:05 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज):हरियाणा सिविल सचिवालय की नौंवी मंजिल से बुधवार सुबह अकाउंट आफिसर ने छलाग मार दी। जमीन पर गिरते ही व्यक्ति लहूलुहान हो गया। गृह मंत्री अनिल विज ने एबुलेस बुलाकर घायल अकाउंट आफिसर को सैक्टर 16 जनरल अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान पंचकूला सेक्टर 11 निवासी मंदीप कुमार के रूप में हुई। प्राथमिक जांच में पता चला कि मंदीप कुमार अपनी पोस्टिंग को लेकर परेशान चल रहा था। मंदीप की डिपार्टमेंट ने आनलाइन पोस्टिंग करनी थी।

 

 

 

घटना बुधवार सुबह करीब 11 बजे की है। पंचकूला सेक्टर 11 निवासी मंदीप कुमार अपनी ट्रंासफर को लेकर हरियाणा सिविल सचिवालय में आया था। सबसे पहले वह सातवी मंजिल पर कृषि विभाग में गया था। मंदीप कुमार कृषि विभाग में ही अकाउंट आफिसर तैनात था। वह पोस्टिंग को लेकर अफसरों से मिला औरउसके बाद वह नौवी मंजिल पर चला गया। मंदीप ने बालकानी में टूटे हुए बैंच पर खड़ा हुआ और छलांग मार दी। छलांग लगाते ही वह नीचे गिरा और लहूलुहान हो गया। इतने में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का काफिला घटनास्थल पर पहुंच गया। गृह मंत्री अनिल विज ने मंदीप को चेक किया औरउन्होंने एंबुलेंस बुलवाकर जख्मी युवक को अस्पताल भिजवाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बतायाकि मृतक मंदीप अपने पिता की जगह क्लर्क की नौकरी मिली थी। वह पंचकूला सैैक्टर 11 में रहता था। उसकी एक बेटा और बेटी थी।

 

 

 

पंचकूला में तैनात था मंदीप
मृतक मंदीप दो महीने पहले मनदीप कृषि विभाग के मुख्यालय में तैनात था। इसके बाद प्रमोशन होने के बाद नई तैनाती मिलनी थी। वह अपनी नई पोस्टिंग को लेकर परेशान चल रहा था। सैक्टर 3 थाना पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दे दी है। अब शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News