पूर्व कमिश्नर के आरोप पर बोले राज ठाकरे, अनिल देशमुख दें इस्तीफा...BJP भी उतरेगी सड़क पर

punjabkesari.in Sunday, Mar 21, 2021 - 09:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की तरफ से महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों के बाद राज्य में सियासी माहौल काफी गर्माया हुआ है। भाजपा के बाद अब  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की है। राज ठाकरे ने मराठी में ट्वीट किया कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी विस्फोटक है, इससे महाराष्ट्र की छवि धूमिल हुई है।

PunjabKesari

अनिल देशमुख को तुरंत ही अपना इस्तीफा दे देना चाहिए साथ ही  परमबीर सिंह के आरोपों की गहनता से जांच होनी चाहिए। वहीं भाजपा भी आज महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी।

PunjabKesari

बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने शनिवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख चाहते हैं कि पुलिस अधिकारी हर महीने बार और होटलों से कम से कम 100 करोड़ रुपए की वसूली करें। हालांकि, देखमुख ने इस आरोप को खारिज कर दिया है। उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्फोटक लदा एक वाहन पाए जाने से जुड़े मामले में पुलिस अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद इस हफ्ते की शुरूआत में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी का सिंह का तबादला कर होमगार्ड में भेज दिया गया था।

PunjabKesari

परमबीर सिंह ने कहा कि उन्हें इस मामले में बलि का बकरा बनाया गया। राकांपा नेता देशमुख ने कहा कि सिंह वाजे मामले में खुद को बचाने के लिए झूठे आरोप लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे आठ पृष्ठों के पत्र में सिंह ने आरोप लगाया है कि देशमुख पुलिस अधिकारियों को अपने आवास पर बुलाया करते हैं और उन्हें बार, रेस्तरां तथा अन्य प्रतिष्ठानों से वसूली का लक्ष्य देते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News