गृह मंत्री अमित शाह 18-19 दिसंबर को महाराष्ट्र का दौरा करेंगे, जानें दो दिन के दौरे का पूरा कार्यक्रम

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 07:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 दिसंबर से महाराष्ट्र के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। इस दौरान वह पुणे में केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (सीएफएसएल) के नए भवन का उद्घाटन करेंगे और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के कर्मियों से बातचीत करेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

शाह अपनी यात्रा के दौरान पुणे में वैकुंठ मेहता राष्ट्रीय सहकारी प्रबंधन संस्थान के दीक्षांत समारोह और मुंबई में भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (आईसीएसआई) के राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में भी शामिल होंगे। अधिकारियों ने बताया कि 18 दिसंबर को गृह मंत्री अहमदनगर में शिरडी मंदिर जाएंगे। वह महानगर में आईसीएसआई समारोह में भाग लेने के अलावा लोनी में एक समारोह में विट्ठलराव विखे पाटिल साहित्य पुरस्कार प्रदान करेंगे।

शाह 19 दिसंबर को पुणे में सीएफएसएल के नए भवन का उद्घाटन करेंगे और एनडीआरएफ कर्मियों के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। दोपहर में वह वैकुंठ मेहता राष्ट्रीय सहकारी प्रबंधन संस्थान के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे और पुणे नगर निगम में मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा का शिलान्यास करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि गृह मंत्री शाम को पुणे में भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे, जिसके बाद वह प्रख्यात इतिहासकार बाबासाहेब पुरंदरे के आवास पर जाएंगे, जिनका पिछले महीने निधन हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News