आज एकदिवसीय गुजरात दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री अमित शाह, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 06:35 AM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को एक दिन के दौरे पर गुजरात में रहेंगे। इस दौरान वह गांधीनगर जिले के एक गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के उद्घाटन सहित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। साथ ही नवरात्रि के अवसर पर एक मंदिर भी जाएंगे। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों द्वारा जारी अस्थायी कार्यक्रम के अनुसार, शाह यहां पहुंचने के बाद दोपहर में गांधीनगर रेलवे स्टेशन का दौरा करेंगे और स्टेशन के परिसर में स्थित चाय की दुकानों को महिला स्वयं सहायता समूहों द्वारा बनाए गए मिट्टी के कुल्लहड़ वितरित करने के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद गृह मंत्री गांधीनगर जिले के कलोल तालुका के पनसर गांव में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) का उद्घाटन करेंगे। गांधीनगर से लोकसभा सांसद शाह का वहां एक जनसभा को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

अधिकारियों ने बताया कि मंच से वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में पंसार में एक झील के सुंदरीकरण सहित कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास करेंगे। उन्होंने बताया कि शाम को भाजपा नेता शाह गांधीनगर जिले में अपने पैतृक शहर मानसा पहुंचेंगे और सरकारी अस्पताल का दौरा करेंगे। अधिकारियों ने कहा कि बाद में शाह शहर के बहुचर माता मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाएंगे। वह नवरात्रि के दौरान कई वर्षों से यह परंपरा निभा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News