अगले महीने पश्चिम बंगाल का दौरा कर सकते हैं गृह मंत्री अमित शाह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 09:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चार मई से तीन दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल आने की संभावना है। पार्टी के नेताओं ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पिछले साल विधानसभा चुनाव के बाद शाह का राज्य का यह पहला दौरा होगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि शाह के चार से छह मई तक राज्य का दौरा करने तथा राज्य पार्टी नेतृत्व के साथ बैठक करने के अलावा कुछ आधिकारिक कार्यक्रमों में भी शामिल होने की संभावना है।

मजूमदार ने कहा, ‘‘वह उत्तर बंगाल में पार्टी के कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे, पार्टी नेताओं से मिलेंगे और दक्षिण बंगाल में संगठनात्मक बैठकें करेंगे।'' शाह के राज्य के पार्टी विधायकों और सांसदों के साथ बैठक करने की भी संभावना है।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि पिछले साल के विधानसभा चुनाव के बाद अमित शाह का राज्य का यह पहला दौरा होगा। अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव के लिए वह हमें एक दिशा और रोडमैप दे सकते हैं।'' शाह की प्रस्तावित यात्रा इसलिए भी अहम है क्योंकि विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा की प्रदेश इकाई अंदरूनी कलह का सामना कर रही है और कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News