हैदराबाद में हिंदू युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर सरेराह हत्या, मुस्लिम बीवी के परिवार पर है आरोप

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 05:10 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जिले में ‘झूठी शान के नाम पर हत्या' का एक मामला सामने आया है जिसमें दूसरे धर्म के व्यक्ति से विवाह करने पर लड़की के भाई ने अपने बहनोई की कथित तौर पर नृशंस तरीके से हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना सरूरनगर में बुधवार रात को घटी। पुलिस के अनुसार 20 से 25 साल के बीच की उम्र का युवक अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जा रहा था तभी स्कूटर पर आए दो लोगों ने उन्हें रोका और युवक पर हमला कर दिया। आरोपियों में मृत युवक का साला और उसका एक अन्य रिश्तेदार शामिल है।

पुलिस के अनुसार उन्होंने उसे जमीन पर गिराया और लोहे की छड़ों से बुरी तरह पीटने के बाद उस पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि मृत युवक और उसकी पत्नी का धर्म अलग-अलग है। उन्होंने इस साल जनवरी में लड़की के परिजनों की इच्छा के खिलाफ प्रेम विवाह किया था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर पता चला है कि महिला का भाई दूसरे धर्म के युवक के साथ शादी करने के उसके फैसले से नाराज था। महिला ने टेलीविजन चैनलों से कहा कि पांच लोगों ने उसके पति पर सड़क पर हमला किया और वह अपने पति को 11 साल से अधिक समय से जानती थी। युवक के पिता ने कहा कि उनकी पुत्रवधू का भाई इस शादी के खिलाफ था। सहायक पुलिस आयुक्त (एल बी नगर संभाग) पी श्रीधर रेड्डी ने कहा कि महिला के भाई और उसके आरोपी रिश्तेदार को हत्या के सिलसिले में हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News