टीवी की बहू हिना ख़ान ने वेब सिरीज़ ‘डैमेज्ड 2’ के अपने किरदार के लिए सीखी स्मोकिंग

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 11:54 AM (IST)

हमने सुना है कि कलाकार अपने किरदार की तैयारी के लिए जी-जान लगा देते हैं। दीपिका, जिन्होंने चेन्नै एक्सप्रेस के लिए वो एक्सेंट सीखा, से लेकर आमिर ख़ान तक जिन्होंने धूम 3 के लिए टैप डांस सीखा, एक्टर्स अपने किरदार में आने के लिए और उसके साथ इंसाफ़ करने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा देते हैं। ऐसी ही एक कलाकार हैं टीवी की सुपरस्टार हीना ख़ान जिन्होंने साइकोलॉजिकल थ्रिलर डैमेज्ड 2 में एक चैलेंजिग रोल निभाया है जिसे MX Player पर फ़्री में देखा जा सकता है। 

 

गौरी बत्रा का किरदार निभाने के लिए हिना को कई दृश्यों में स्मोक करने की ज़रूरत थी और वो पक्की नॉनस्मोकर हैं। 

 

अपने किरदार की तैयारी के बारे में वह कहती हैं, ‘’मैं ऐसी इंसान हूं जो किसी के स्मोक करने पर कमरे से बाहर चली जाती है। मैं जहां होती हूं वहां किसी को स्मोक नहीं करने देती, मैं बाहर जाकर स्मोक करने को कहती हूं। लेकिन मैंने इस रोल के लिए पहली बार स्मोक किया है और यह मेरे लिए बहुत ही मुश्किल काम था। लेकिन अध्ययन और मेरे निर्देशक एकांत ने मेरी बहुत मदद की और मुझे खुली छूट दी कि अगर मैं चाहूं तो स्मोक नहीं कर सकती हूं और उसके बिना ही शूट हो सकता है। पर मुझे लगा कि अगर यह लिखा गया है तो ज़रूर ही इसका कोई उद्देश्य होगा। अगर यह मेरे किरदार को और ख़ूबसूरत बनाता है, और उभारता है तो मैं यह करूंगी और मैंने किया। हालांकि वह मुश्किल था लेकिन मैंने कर लिया।’’

 

अपने रोल के साथ पूरी तरह इंसाफ़ करती हुई हिना ख़ान इस सिरीज़ में अध्ययन सुमन के साथ हैं। एक ऐसा शो जिसके सुपरनैचुरल तत्त्व आपको चौंका देंगे। हर मोड़ के साथ उस लड़की की गुत्थी सुलझेगी जो गौरी बत्रा (हिना ख़ान) और आकाश बत्रा (अध्ययन सुमन) के होमस्टे से लापता हो गयी है। अनसुनी आवाज़ों से लेकर डरावने अनुभवों तक डैमेज्ड 2 की भयावह दुनिया आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या सच है और क्या नहीं। 

 

कहानी में आगे और क्या है, जानने के लिए देखें डैमेज्ड 2 फ़्री में https://mxplayer.onelink.me/rDDs/bd82e66b

 

MX Player अपने दर्शकों को देता है प्रीमियम कंटेंट मुफ़्त में। डैमेज्ड 2 में आगे क्या होता है, जानने के लिए अभी देखें MX Player पर!

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News