खिलौना बंदूक लेकर श्रीनगर हाईवे पर लोगों से ठगते थे पैसे, पुलिस ने यूं कि गैंग का भंडाफोड़

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 03:39 PM (IST)

श्रीनगर: कश्मीर में सक्रिय हाईवे ठग गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यह गैंग श्रीनगर के बटमालू में हाईवे पर लोगों को खिलौना बंदूक दिखाकर उनसे लूटपाट करता था। इस संदर्भ में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार उन्हें इन लोगों के बारे में शिकायत मिल  रही थी और कई लोग समझ रहे थे कि यह काम या तो आतंकियों का है या फिर पेशेवर चोरों का।

PunjabKesari
जनकारी के अनुसार दो लोग टंगपोरा में एक गाड़ी चालक को बंदूक दिखाकर उससे पैसे की मांग कर रहे थे। खुद को आतंकी बताकर वे गाड़ी चालक को धमका रहे थे। चालक ने दोनों को बातों में उलझाकर पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस की एक पार्टी जोकि रात से ही पेटरोलिंग कर रही थी, मौके पर पहुंची और एक चोर को पकड़ लिया। दूसरा भागने में कामयाब रहा। इस संदर्भ में बटमालू पुलिसचैकी में एफआईआर दर्ज कर दी गई है।

PunjabKesari


पकड़े गये चोर की पहचान इमरान अहमद शाह पुत्र गुलाम मोहम्मद शाह  निवासी नौगाम के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार चोर चोरी को अंजाम देने के लिए कार का प्रयोग करते थे और उसे भी सीज कर लिया गया है। उनके पास से दो खिलौना बंदूक और एक पाउच मिला है। पकड़े गये चोर के अनुसार उसका अंकल जमीर अहमद शाह उसे इस काम में मदद करता था।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News