PM मोदी के कार्यक्रम से पहले ही हेमंत सोरेन ने कर दिया ‘PSA'' ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 09:36 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार को पूरे देश में एक साथ ‘PSA' ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन होना था लेकिन इससे एक दिन पहले बुधवार को ही यहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सदर अस्पताल रांची में नवअधिष्ठापित 100 लीटर प्रति मिनट क्षमता वाले ‘PSA' ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन कर दिया।

 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके मंत्रिमंडल सहयोगी बन्ना गुप्ता ने बुधवार को यहां सदर अस्पताल रांची में नवअधिष्ठापित 100 लीटर प्रति मिनट क्षमता वाले ‘पीएसए ऑक्सीजन प्लांट' का उद्घाटन किया, साथ ही ‘पीएम केयर्स फंड' से पूरे राज्य में नवनिर्मित ‘प्रेशर स्विंग अब्जॉर्प्शन' (पीएसए संयंत्रों) का उद्घाटन भी बुधवार को ही विभिन्न जिलों के उपायुक्तों ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के साथ ऑनलाइन एक कार्यक्रम में कर दिया।

 

पीएम मोदी गुरुवार को देश के 35 राज्यों एवं केन्द्र शासित प्रदेशों में कुल 35 ‘पीएसए' संयंत्रों का AIIMS उत्तराखंड से ऑनलाइन एक कार्यक्रम में उद्घाटन करेंगे, लेकिन यहां मुख्यमंत्री तथा स्वास्थ्य मंत्री ने एक दिन पहले इनका उद्घाटन करके एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया है। मुख्य विपक्षी दल भाजपा के नेता आदित्य साहू ने कहा कि राज्य के सत्ता पक्ष के ये कारनामे उनकी नीति और नियत को फिर से उजागर करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News