स्वतंत्रता दिवस से पहले ट्रैफिक पर असर, नोएडा बॉर्डर पर लगा  भयंकर जाम(Pics)

punjabkesari.in Friday, Aug 13, 2021 - 01:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस से पहले  ट्रैफिक पर असर दिखना शुरू हो गया है।  फुल ड्रेस रिहर्सल के चलते नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भयंकर जाम लग गया, जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रैफिक  पुलिस के जवान  जाम को खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं।

PunjabKesari
दरअसल  गुरुवार रात 10 बजे से शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक दिल्ली की सीमाओं में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी और उन्हें ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से होकर जाना होगा। लाल किले के आसपास का यातायात, जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे, सुबह चार से दस बजे तक सामान्य यातायात के लिए बंद रहेगा और केवल अधिकृत वाहनों को प्रवेश की इजाजत होगी।
PunjabKesari

दिल्ली पुलिस द्वारा जारी किए गए यातायात परामर्श के अनुसार पूर्व-पश्चिम कॉरिडोर के लिए यात्रियों को डीएनडी-एनएच24-विकास मार्ग, विकास मार्ग-डीडीयू मार्ग और बुलेवार्ड रोड-बर्फ खाना से वैकल्पिक मार्गों से यात्रा करने की सलाह दी गई है। निजामुद्दीन पुल और वजीराबाद पुल के बीच 12 अगस्त की मध्यरात्रि 12 बजे से 13 अगस्त की सुबह 11 बजे तक मालवाहक वाहनों की अनुमति नहीं होगी। 

PunjabKesari
इसी तरह की पाबंदी 14 अगस्त की मध्यरात्रि 12 बजे से 15 अगस्त की सुबह 11 बजे तक स्वतंत्रता दिवस के लिए लागू रहेगी। यातायात पुलिस के अनुसार, 12 अगस्त की मध्यरात्रि रात 12 बजे से 13 अगस्त को सुबह 11 बजे तक महाराणा प्रताप आईएसबीटी और सराय काले खां आईएसबीटी के बीच अंतरराज्यीय बसों की अनुमति नहीं होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News