यात्रियों से खचाखच भरा मुंबई एयरपोर्ट, कई लोगों की छूटी फ्लाइट...वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 03:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक मुंबई एयरपोर्ट पर आज सुबह का नजारा देखरक हर कोई हैरान है। मुंबई एयरपोर्ट पर काफी भीड़ और अफरा-तफरी का माहौल था। कई यात्रियों की तो फ्लाइट भी मिस हो गई। यात्रियों ने इतनी भीड़ और अराजकता के माहौल के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है। लोग एयरपोर्ट पर लंबी-लंबी कतारों में काफी देर तक फंसे रहे। वहीं घरेलू एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने यात्रियों को सुरक्षा जांच के लिए पर्याप्त टाइम देने के लिए जल्दी रिपोर्ट करने की सलाह दी है।

 

वहीं एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि त्योहारों के मौसम के कारण यात्रियों की संख्या में वृद्धि हुई। अधिकारियों ने कहा कि एयरपोर्ट पर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की है क्योंकि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किसी भी तरह की नरमी नहीं बरती जा सकती।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर मुंबई एयरपोर्ट के भारी भीड़ वाली फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही है। सिंगर विशाल ददलानी ने भी ट्वीट के जरिए मुंबई एयरपोर्ट की स्थिति के बारे में चिंता जताई। विशाल ने लिखा कि ऐसा लग रहा है हम बीते युग में पहुंच गए हैं, लोगों की भारी भीड़, काम नहीं कर रही पा रहीं मशीनें, हर तरफ अव्यवस्था, कर्मचारी अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं, लेकिन फिर भी भीड़ को काबू नहीं पाया जा सका है। यह अव्यवस्था किसकी वजह से फैली है, प्लीज उन्हें टैग करें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News