दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड, कई उड़ानें प्रभावित

12/13/2019 5:35:27 AM

नेशनल डेस्कः दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को तेज बारिश और हवाओं ने ठंड बढ़ा दी है। दिल्ली के लोधी रोड, संसद मार्ग, आरके पुरम समेत कई इलाकों में तेज बारिश हुई, जिसने मौसम का मिजाज ही बदल दिया। इसका असर विमामों की उड़ानों पर भी पड़ा है। मौसम विभाग कई दिनों से तेज बारिश होने संभावना जता रहा था।
PunjabKesari
वहीं, दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश के कारण कई उड़ानें प्रभावित हो गई हैं। एयर इंडिया-687 और 701 को जयपुर के लिए डायवर्ट किया गया है। वहीं, तीन विमानों एयर इंडिया के तीन विमानों को दिल्ली में ही रोका गया है।
PunjabKesari
मौसम विभाग द्वारा तेज हवाओं के साथ भारी बारिश और ओले भी पड़ने की संभावना पहले जताई गई थी। मौसम में आए इस बदलाव से ठंड और बढ़ गई। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में गुरुवार को न्यूनतम तापमान 12.8 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 21.5 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं सापेक्षिक आर्द्रता 75 से 89 फीसदी के बीच रहा।
PunjabKesari
मौसम वैज्ञानिक के मुताबिक शनिवार को तापमान में और गिरावट आएगी। मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी गरज के साथ ओलावृष्टि होने की संभावना जताई है। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।
PunjabKesari


Yaspal

Related News