दिल्ली में आफत की बारिश:  संसद मार्ग, विजय चौक बना तलाब, मिंटो ब्रिज को करना पड़ा बंद(Video)

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 10:12 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बारिश राहत के साथ मुसीबत भी ले आई। कल रात से जारी तेज बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया है। किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए मिंटो ब्रिज पर यातायात की आवाजाही पहले ही बंद कर दी गई। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि जलभराव के कारण मिंटो ब्रिज पर यातायात की आवाजाही बंद कर दी गई है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि 1.5 फीट पानी भर जाने के कारण आजाद मार्केट अंडरपास को बंद कर दिया गया है। यात्रियों को दूसरे रूट से जाने की सलाह दी गई है। 

PunjabKesari
दिल्ली के  आईटीओ ओल्ड पुलिस हेडक्वार्टर इलाके का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें चारों तरफ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। इसी तरह की तस्वीरें  लाजपत नगर और जंगपुरा की भी सामने आई है। संसद मार्ग, विजय चौक आदि इलाकों में भी  जलभराव देखा गया।

PunjabKesari
दिल्ली के अलग- अलग इलाकों की तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां बारिश किस तरह आफत बनकर बरस रही है। प्रगति मैदान इलाके में भी पानी भर जाने से लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। कनॉट प्लेस में भी इसी तरह का हाल है। 

PunjabKesari

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार सफदरजंग आर्ब्जवेटरी में पिछले 24 घंटे  में 138.8 मिलीमीटर बारिश हुई है। यह सीजन में दिल्ली में किसी भी एक दिन हुई सबसे ज्यादा बरसात है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News