महाराष्ट्र के बाद गुजरात में बारिश का तांडव, 56 मार्ग यातायात के लिए बंद अभी राहत के आसार नहीं

07/26/2021 4:00:08 PM

नेशनल डेस्क:  गुजरात में पिछले 24 घंटे में अधिकतर हिस्सों में बारिश हुई ,जिससे अनेक स्थानों पर जलभराव हो गया और नुकसान पहुंचा है। बारिश के कारण राज्य के 56 मार्ग यातायात के लिए बंद कर दिए गए हैं। राज्य सरकार ने सोमवार को यह जानकारी दी। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने पूर्व में 27 जुलाई तक बारिश होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया था। 

PunjabKesari
वहीं आईएमडी ने अपने ताजा पूर्वानुमान में अगले चौबीस घंटों में कुछ जिलों के दूर दराज के इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है और मछुआरों को अरब सागर में 29 जुलाई तक मछली पकड़ने के लिए नहीं जाने का सुझाव दिया है। राज्य आपदा अभियान केन्द्र (एसईओसी) की ओर से उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, सौराष्ट्र सहित गुजरात के अधिकतर हिस्सों में रविवार को सुबह छह बजे से सोमवार को सुबह छह बजे तक भारी से मध्यम वर्षा हुई। 

PunjabKesari
एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि एक राजमार्ग सहित विभिन्न पंचायतों के तहत 54 सड़कें और एक नयी सड़क भारी बारिश के बाद बंद कर दी गई, जबकि राज्य से गुजरने वाले सभी राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात के लिए खुले हैं। पिछले 24 घंटों में छोटाउदेपुर जिले के छोटाउदेपुर तालुका में 190 मिमी, छोटाउदेपुर के क्वांट में-182 मिमी, मेहसाणा के बेचारजी में-160 मिमी, जामनगर के कलावड़ में-147 मिमी, नर्मदा के तिलकवाड़ा-147 मिमी, बोटाद के बोटाद तालुका में-146 मिमी, वलसाड के कपराडा में-142 मिमी, जूनागढ़ के मानवाडर में-134 मिमी, और पोरबंदर के कुटिआना में-128 मिमी बारिश हुई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News