बेरहम मालिक का Video वायरल, जूते से कुचला कर्मचारी का मुंह

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 02:56 PM (IST)

बेंगलुरु: एक निजी फर्म के मालिक ने अपने कर्मचारी को काफी बुरी तरह से पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने वीडियो के आधार पर मालिक को गिरफ्तार कर लिया और उस पर बनती कार्रवाई की। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि फर्म का मालिक सलीम खान अपने गार्ड के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहा है। इतना ही नहीं सलीम ने अपने नुकीले जूते से कई बार कर्मचारी के चेहरे पर को दबारा और मारा भी। गार्ड हाथ जोड़कर छोड़ने को कह रहा है और अपनी बेगुनाही की गुहार लगा रहा है लेकिन सलीम कुछ भी सुनने को तैयार नहीं होता और कर्मचारी को लगातार पीटता रहता है।

 

वीडियो में सलीम खान गार्ड को मारते हुए कहता है, 'तुम्हे यह करने के लिए किसने कहा था?' इसके जवाब में मार खाता हुआ गार्ड सिसकते हुए कहता है, 'नहीं, सर, मैं जिंदगी में फिर कभी नहीं करुंगा। वहीं जो आदमी वीडियो बना रहा था उसने कई बार सलीम से कहा कि शांत रहने को कहता है पर वह नहीं सुनता और गार्ड को मारता जाता है। सलीम गार्ड के मुंह पर भी खड़ा हो जाता है और लगातार दबाता है। सलीम खान की फर्म 'बैंगलोर सुरक्षा बल' शहर के HSR इलाके में स्थित है।

 

गार्ड और सलीम खान सभी असम से बताए जा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सलीम खान को उसके चार साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। हालांकि जिस गार्ढ के सलीम ने मारा पुलिस उसकी तलाश कर रही है क्योंकि वह लापता है। पुलिस उपायुक्त ईशा पंत ने कहा कि इस वीडियो के आधार पर हमने बेंगलुरु के HSR पुलिस स्टेशन में धारा 307 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि अभी मारपीट के कारण का पता नहीं चला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News