हाथरस कांड- सामने आया पीड़िता के घर के पास मौका-ए वारदात का 20 सेकेंड का वीडियो, खेत में पड़े मिले ह

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 02:07 PM (IST)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित गैंगरेप के मामले में रोज नये खुलासे हो रहे हैं। कथित गैगरेप के आरोपी संदीप ने हाथरस के पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि लड़की से उसकी दोस्ती थी और उसके परिवार वालों को यह पसंद नहीं था । पत्र में कहा गया है कि वो निर्दोष हैं और उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए वह चाहते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच हो। इसी बीच सोशल मीडिया पर 20 सेकेंड का मौके का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे गैंगरेप की घटना वाले दिन का ही बताया जा रहा है। 

PunjabKesari

सीबीआई को सौंपा जाएगा वीडियो
यूपी पुलिस का दावा है कि ये वीडियो उसी दिन का है जिस दिन पीड़िता के घर से कुछ दूरी में खेत के इलाके में गैंगरेप की घटना हुई थी। वीडियो में पता लगता है कि वहां पर 4 हसियां मिली हैं, इसके अलावा चप्पल और अन्य सामान मिला है जो साबित करता है कि घटना के वक्त वहां पर कई लोगों की मौजूदगी हो सकता है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस का कहना है कि सबूत के तौर पर इसे सीबीआई को सौंपा जाएगा, ताकि घटना के बाद की स्थिति की जानकारी जांच एजेंसी को मिल सके।  हांलाकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही पत चल पाएगा लेकिन इस वीडियो को एक ठोस सबूत के आधार पर देखा जा रहा है। 

PunjabKesari

हाथरस के आरोपी ने एसपी को लिखा पत्र और बताया निर्दोष
वहीं आरोपी संदीप पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि लड़की को उसके घरवालों ने ही मारा है। संयोग से मृत लड़की के भाई का नाम भी संदीप ही है । कथित गैंगरेप की शिकार लड़की ने भी अपने बयान में कहा था कि उसे संदीप ने मारा है । आरोपी संदीप ने पत्र में कहा है कि मुझपर जो आरोप लगाए गए हैं वह झूठे हैं। मेरे रिश्तेदार रवि और रामू को भी फंसाया गया। साथ ही लवकुश का नाम भी डाला गया है। हम चारों निर्दोष हैं और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। जहां तक उस लड़की की बात है तो वह मेरे गांव की रहने वाली थी और उससे मेरी दोस्ती थी। मुलाकात के साथ ही मेरी उससे कभी-कभी फोन पर बात हो जाती थी। आरोपी ने चि_ी में ये भी लिखा है कि उसके घरवालों को हमारी दोस्ती पसंद नहीं थी। घटना के दिन उससे मेरी मुलाकात खेत में हुई थी और उस वक्त उसके साथ उसकी मां और भाई थे। इसके बाद मैं अपने घर चला गया था और पशुओं को पानी पिलाने लगा। बाद में पता चला कि उसकी मां और भाई ने दोस्ती को लेकर लड़की को बुरी तरह पीटा था जिससे उसे गंभीर चोटें आई थीं। मैंने कभी भी उसके साथ मारपीट व गलत काम नहीं किया। अलीगढ़ के जेल अधीक्षक आलोक सिंह ने कहा कि जेल मैनुअल के अनुसार किसी भी बंदी को बाहर चि_ी भेजने का अधिकार है। कल शाम को लिफाफा बंद पत्र हाथरस के पुनिस अधीक्षक को दे दिया गया है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News