हरियाणा पुलिस का नशा तस्करों पर एक और प्रहार

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 09:02 PM (IST)

चंडीगढ़, 25 जुलाई-  (अर्चना सेठी) हरियाणा पुलिस ने अंतरराज्यीय नशा तस्कर को पानीपत जिले से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 करोड़ रूपए से ज्यादा कीमत की 1 किलो 50 ग्राम स्मैक बरामद करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।

 

 हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान बिहार के जिला नालंदा के गांव गदाईचक निवासी नित्यानंद के रूप में हुई है।            आरोपी नशा तस्कर से की गई पुछताछ में खुलासा हुआ वह स्मैक को हरियाणा व पंजाब में तस्करी करने के लिए नोर्थ ईस्ट से सस्ते दाम में खरीद कर लाया था। इससे पहले आरोपी विभिन्न राज्यों में गांजा पत्ती तस्करी करने का अवैध धंधा करता था। आरोपी के खिलाफ पंजाब व आसाम में गांजा पत्ती तस्करी के अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज है।

           

   आरोपी नित्यानंद नशा तस्करी के दौरान ट्रेन व बस से सफर करता है। स्मैक की तस्करी के लिए आरोपी रविवार को ट्रेन से पानीपत आया था > पुलिस की एक टीम रविवार को गश्त के दौरान जीटी रोड पर अनाज मंडी कट के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि बिहार के जिला नालंदा निवासी एक युवक बड़े पैमाने पर स्मैक बेचने का अवैध धंधा करता है। आरोपी युवक नांगल खेड़ी बस अड्डा के पास जीटी रोड पर बैग लेकर खड़ा है। बैग में काफी मात्रा में स्मैक होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर रेड कर बैग सहित आरोपी युवक को काबू किया। तलाशी लेने पर प्लास्टिक के थेली से भारी मात्रा में स्मैक बरामद हुई। स्मैक का वजन करने पर 1 किलो 50 ग्राम पाया गया।  आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और गहन जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News