हरीश रावत का 'सिद्धू प्रेम', बोले- PAK सेना प्रमुख पंजाबी भाई...गले मिलना देशद्रोह कैसे

09/21/2021 11:26:44 AM

नेशनल डेस्क: पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत एक बार फिर से विवादत बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में लड़े जाने वाले रावत के बयान पर अभी विवाद थमा नहीं था कि अब नया बयान कांग्रेस के गले की फांस बन सकता है। रावत ने सिद्धू के समर्थन में एक और बयान देते हुए पाकिस्तान के सेना प्रमुख को पंजाबी भाई बताया है।

PunjabKesari

रावत ने ट्वीट किया कि भाजपा और केंद्रीय नेतृत्व को आज सिद्धू और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती खल रही है अब वह कांग्रेस में हैं। लेकिन जब सिद्धू भाजपा के सांसद थे, तब भाजपा उनको पंजाब में अपना खेवनहार मानती थी। रावत ने कहा कि उस समय तो सिद्धू की इमरान खान से और भी प्रगाढ़ मित्रता थी। रावत ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी जी यदि नवाज शरीफ से गले लगते हैं और उनके घर जाकर बिरयानी खाते हैं तो उसमें देश का काम है। यदि कोई व्यक्ति अपने धार्मिक तीर्थ स्थल करतारपुर साहिब के रास्ता खोलने के लिए धन्यवाद देते हुए अपने दूसरे पंजाबी प्रा और पाकिस्तान के आर्मी के जनरल से गले मिलता है तो उसमें देशद्रोह? यह कैसा डबल स्टैंडर्ड है।

PunjabKesari

ट्वीट के साथ हरीश रावत ने पीएम मोदी और नवाज शरीफ के गले मिलने वाली फोटो भी शेयर की है। बता दें कि पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह के चलते कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी है। कैप्टन के इस्तीफे के बाद भाजपा ने सिद्धू पर निशाना साधा था और उनके पाकिस्तानी पीएम और सेना प्रमुख से रिश्तों पर सवाल उठाए थे। जिसके जवाब में रावत ने अब ट्वीट किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News