BJP से निष्कासित हरक सिंह ने पूर्व सीएम हरीश रावत की शर्त पर कहा- ''मैं 100 बार माफी मांगने को तैयार''

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 02:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा से निष्कासित किए जाने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। लेकिन इस बीच उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना है कि अगर हरक सिंह अपने किए की माफी मांग लें तो वह पार्टी में उनके स्वागत के लिए तैयार हैं। 
 

वहीं अब इस बीच हरक सिंह रावत ने कहा कि वह 100 बार माफी मांगने को तैयार हैं। हरीश को बड़ा भाई कहते हुए हरक सिंह रावत कहते हैं कि उन्हें कांग्रेस  और हरीश की सभी शर्तें मंजूर हैं। 
 

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं। अगर उनक माफी मांगने पर उनके बड़े भाई हरीश उन्हें माफ कर देते हैं तो यह बहुत ही अच्छी बात होगी।   मैंने आज  कांग्रेस हाईकमान से बात की है। उनके कांग्रेस के दोबारा ज्वाइन करने पर उन्हें जल्द ही बताया जाएगा।  
 

आपको बता दें कि हरक सिंह रावत के कांग्रेस ज्वाइन करने पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा था कि हरक को कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस छोड़ने की गलती को हरक को स्वीकार करना होगा और तभी उनका कांग्रेस में दोबारा स्वागत होगा। हरीश ने कहा कि 2016 में हरक कांग्रेस पार्टी को संकट में डालकर भाजपा में चले गए थे।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News