PM मोदी के घर के बाहर नमाज और हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए NCP नेता ने अमित शाह से मांगी इजाजत

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 12:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में उठे  'हनुमान चालीसा' विवाद अब दिल्ली तक पहुंच गया है। दरअसल, अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की एक नेता ने अमित शाह को चिट्ठी लिख पीएम मोदी के आवास के बाहर नमाज, हनुमान चालीसा, नवकार मंत्र, गुरु ग्रंथ और नोविनो पढ़ने की अनुमति मांगी है। 
 

बता दें कि इससे पहले नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के सीएम  उद्धव ठाकरे के घर के बाहर 'हनुमान चालीसा' पढ़ने का ऐलान किया था जिसके बाद कोर्ट ने दोनों नेताओं को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 
वहीं अब मुंबई उत्तर जिला कार्यकारी अध्यक्ष फहमीदा हसन खान ने गृहमंत्री शाह के नाम पत्र लिखा है कि मैं फहमीदा हसन खान कांदिवली मुंबई महाराष्ट्र से आपसे निवेदन करती हूं कि मुझे हमारे प्रिय भारत देश के लाड़के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के आवास के बाहर नमाज, हनुमान चालीसा, नवकार मंत्र, गुरु ग्रंथ और नोविनो पढ़ने की अनुमति दी जाए कृपया दिन और समय आप मुझे बताएं। 
 

फामिदा खान ने आगे कहा कि जिस तरह से देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जगाना जरूरी हो गया है, अगर रवि राणा और नवनीत राणा मातोश्री (उद्धव ठाकरे का निवास) के बाहर 'हनुमान चालीसा' पढ़ने का फायदा उठा सकते हैं तो हमें भी दिल्ली में पीएम मोदी के आवास पर जाकर नमाज, हनुमान चालीसा और दुर्गा चालीसा पढ़ने की इजाजत मिलनी चाहिए।
 

बता दें कि शनिवार को राणा दंपति ने सीएम आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कही थी। इसके बाद बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राणा दंपति के घर के बार हंगामा कर दिया था। पुलिस की तरफ से जारी बयान के अनुसार, विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत कौर राणा के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में 153(ए), 34, समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। दोनों को खार स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया है। खार पुलिस स्टेशन की तरफ से आगे की जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News