इतना भयानक एक्सीडेंट होने के बावजूद इस शख्स ने यूं दिया मौत को चकमा, सामने आया रूह कांपने वाला वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 04:26 PM (IST)

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' यह कहवात एक बार फिर से सच साबित हुई। गुरूबाणी में भी सच ही लिखा है  'जिसके उपर तु स्वमी सो दुख कैसा पावे'। दरअसल, यह सभी बाणी गुजरात के दाहोद में एक शख्स के साथ हुई एक घटना ने सच साबित कर दी हैं। 

बता दें कि गुजरात के दाहोद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो इस दोहे को चरितार्थ करता है। दरअसल, यहां एक तेज रफ्तार बस के नीचे एक बाइक की टक्कर हुई और बाइक सवार अगले ही पल बस के नीचे आ गया। हालांकि, यह शख्स किसी बिन खरोंच के सुरक्षित बाहर निकल गया। 

 इतना भयानक एक्सीडेंट होने के बावजूद कैसे बचा यह शख्स
ट्विटर पर इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया जा रहा है जिसे देख लोग भी हैरत में पड़ गए हैं कि इतना भयानक एक्सीडेंट होने के बावजूद यह शख्स कैसे बच गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो गुजरात के गोधरा रोड से जालोध हाइवे के बीच का है। यह हादसा सोमवार दोपहर को हुआ था। 

 इस शख्स ने मौत को छूं कर जिंदगी में यूं की वापिसी 
ट्विटर पर शेयर हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर मोड़ आते ही एक बस और बाइक सवार अचानक टकरा जाते हैं। इसके बाद बाइक सवार शख्स बस के पहियों के नीचे आ जाता है, अचानक बस ब्रेक लगाती है। हालांकि, कुछ ही सेकंड में वह शख्स बाहर निकल आता है इस तरह इस शख्स ने मौत को छूं कर जिंदगी में यूं वापिसी की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News