कोरोना की चपेट में गुजरात, इन चार शहरों में रात्रि कर्फ्यू 15 दिन और बढ़ा

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 01:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में कोरोना वायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसके बाद राज्य सरकार ने अहमदाबाद सहित राज्य के चार प्रमुख शहरों में रात का कर्फ्यू लगाया था। मामलों में लगातार हो रही बढ़ौत्तरी को देखते हुए गुजरात सरकार ने चार शहरों में रात्रि कर्फ्यू को 15 दिन और बढ़ाने का फैसला लिया है। अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में रात के कर्फ्यू की अवधि 28 फरवरी को समाप्त हो रही थी।

79933149
पांचवीं बार रात्रि कर्फ्यू को बढ़ा
शुक्रवार रात जारी एक बयान में कहा गया कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामले हाल में बढ़ने के बाद सरकार ने चार नगर निगमों में रात का कर्फ्यू 15 दिन और बढ़ाने का फैसला किया है।गौरतलब है कि पिछले वर्ष दीपावली के बाद इन शहरों में संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद पहली बार रात का कर्फ्यू लगाया गया था और यह पांचवीं बार है जब रात्रि कर्फ्यू की अवधि को बढ़ाया गया है। यह कर्फ्यू आधी रात से शुरू हो कर सुबह छह बजे तक चलता है, लेकिन बयान में यह नहीं बताया गया है कि बढ़ाए गए रात्रिकालीन कर्फ्यू का वक्त क्या रहेगा।

Gujarat Chief Minister Vijay Rupani tests positive for COVID-19 - गुजरात: विजय  रुपाणी कोरोना पॉजिटिव, कल रैली के दौरान बेहोश होकर गिर गए थे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शुक्रवार को गुजरात में संक्रमण के हालात की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की थी, जिसके बाद यह बयान जारी किया गया है। बयान के अनुसार राज्य में कोविड-19 टीकाकरण अभियान के प्रथम चरण में कुल 4.82 लाख स्वास्थ्य कर्मियों में से 4.07 लाख से अधिक को टीके की पहली खुराक दी गई थी। इसमें कहा गया कि अब तक 1.23 लाख स्वास्थ्य कर्मियों को टीके की दूसरी खुराक दी जा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News