See More

गुजरात CM विजय रुपाणी का हुआ कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आने से पहले खुद को किया होम क्वारंटाइन

2020-04-15T14:07:11.513

नेशनल डेस्कः गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का बुधवार को कोरोना टेस्ट किया गया। गुजरात सीएम का कोरोना टेस्ट करने वाले डॉक्टर अतुल पटेल और डॉक्टर आरके पटेल ने कहा कि विजय रुपाणी की तबीयत बिल्कुल ठीक है और वे पूरी तरह नॉर्मल हैं लेकिन एहतियातन उनके किसी से बाहरी किसी भी व्यक्ति से न मिलने की सलाह दी गई है। ऐसे में गुजरात सीएम ने खुद को क्वारंटाइन करने का फैसला लिया है।

PunjabKesari

गुजरात के सीएम अब अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरकार का सारा कामकाज देखेंगे और मंत्रियों से बैठक आदि या दिशा-निर्देश देंगे। बता दें कि कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इमरान खेड़ावाला ने गुजरात सीएम विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ बैठक की थी। जिसके बाद से गुजरात सरकार में हड़कंप मचा हुआ है। इमरान के बैठक में शामिल होने के चलते रुपाणी ने खुद अपना टेस्ट करवाया है और होम क्वारंटाइन में जाने का फैसला किया। वहीं दूसरी तरफ डिप्टी सीएम नितिन पटेल को भी एहतियात बरतने की सलाह दी गई है।

PunjabKesari

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 1076 नए मामले दर्ज किए जाने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 11 हजार के पार हो गई और इस दौरान इस संक्रमण के कारण 38 और लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 377 पर पहुंच गया है। वहीं गुजरात में एक दिन में 111 लोग संक्रमित हुए हैं जिससे संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 650 हो गया तथा दो और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 28 पहुंच गई है।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News