गुजरात के CM विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव, कल मंच पर चक्कर आने के बाद हो गए थे बेहोश

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2021 - 01:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रूपाणी को रविवार को वड़ोदरा के निजामपुरा इलाके में आगामी निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते समय मंच पर चक्कर आ गया था और वे बेहोश होकर गिर पड़े थे। हालांकि उनको मंच पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया जिसके बाद में वह खुद ही मंच की सीढ़ियों से उतरते दिखे।

PunjabKesari

रूपाणी को अहमदाबाद के एक अस्पताल ले जाया गया।  वहीं अस्पाल की ओर से सोमवार को मेडिकल बुलिटेन जारी किया गया जिसमें बताया गया कि सीएम रुपाणी की हालत स्थिर है। हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

PunjabKesari

अस्पताल की तरफ से बताया गया कि मुख्यमंत्री की ईसीजी, ईको, सीटी स्कैन, ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है, उनकी हालत स्थिर है, उन्हें अस्पताल में 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा, डिहाईड्रेशन, थकावट और हेक्टिक काम के कारण उनको चक्कर आया था।

PunjabKesari

इससे पहले भाजपा नेता भरत डांगर ने बताया था कि रूपाणी का स्वास्थ्य पिछले दो दिन से ठीक नहीं था, लेकिन शनिवार को जामनगर में और रविवार को वड़ोदरा में आयोजित अपनी जनसभाओं को रद्द करने की बजाए उन्होंने जनसभाएं करने का निर्णय किया। वडोदरा सहित छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे जबकि नगर पालिकाओं, जिला और तालुका पंचायतों के चुनाव 28 फरवरी को होंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News