गुजरातः भाजपा राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 07:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात से भाजपा के राज्यसभा सांसद और जाने माने वक़ील अभय भारद्वाज का आज कोरोना संक्रमण जनित जटिलताओं के कारण आज चेन्नई में निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे।  भारद्वाज इसी साल राज्यसभा के लिए चुने गए थे। उन्हें गत 31 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाया गया था और उसके बाद राज्य के  मुख्यमंत्री विजय रूपानी की सलाह पर सरकारी क्षेत्र के राजकोट सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वह हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अक्टूबर माह में एयर एम्बुलेंस से चेन्नई ले जाया गया था। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक प्रकट किया है।  एक सप्ताह के भीतर ही यह गुजरात के दूसरे राज्य सभा सांसद का निधन है। इससे पहले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल का भी कोरोना संक्रमण के चलते पिछले दिनो निधन हो गया था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात से भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज के निधन पर शोक व्यक्त किया है।  भारद्वाज का आज कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया।  प्रधानमंत्री ने अपने ट्विट संदेश में कहा, ‘‘गुजरात से राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज एक विशिष्ट वकील थे और वह आगे बढकर समाज की सेवा में लगे रहते थे। यह निराशाजनक है कि हमने एक ऐसे प्रखर व्यक्तित्व को खो दिया जो राष्ट्र के विकास के लिए काम करते थे। उनके परिवार और मित्रों को संवेदनाएं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News