CM केजरीवाल की गुजरात में रोज़गार की नई गारंटी- 5 साल में सभी बेरोजगार को नौकरी, 3 हजार रुपए महीना भत्ता

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 05:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब गुजरात में सरकार बनाने की तैयारी में जुटे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने  लोगों को रोज़गार की नई गारंटी दी। गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी केजरीवाल ने सोमवार को सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावल में एक जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने गुजरातियों को 'रोजगार पर गारंटी' का ऐलान किया। 

हाल ही में मुफ्त बिजली का वादा करने वाले अरविंद केजरीवाल ने अब रोजगार पर 5 गारंटी का वादा करते हुए कहा कि यदि राज्य में 'आप' की सरकार बनी तो 5 साल में सभी बेरोजगार को नौकरी दी जाएगी।  दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भारत माता की जय और जय सोमनाथ का नारा लगाते हुए कहा कि जब तक रोजगार नहीं दी जाएगी तब तक 3 हजार रुपए महीना भत्ता दिया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात में बच्चे नौकरी नहीं मिलने की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि मैं गुजरात के एक-एक बच्चे को, एक एक युवा को कहने आया हूं कि आपका बड़ा भाई आ गया है। बच्चों अब आत्महत्या करने की जरूरत नहीं है। एक एक पिता-माता को कहने आया हूं कि आपका बेटा आ गया है। 5 महीने और इंतजार कर लो, सबको नौकरी दिलाएंगे। मैं गारंटी देने आया हूं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News