गुजरात में मजदूरों की दर्दनाक मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुख, पीड़ित परिवारों को मदद देने का किया ऐला

2021-01-19T10:46:33.96

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सूरत जिले में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत पर दुख जताया। इसके साथ ही हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने का भी ऐलान किया गया।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से ट्वीट कर लिखा कि घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा हूं। मृतकों के परिवारों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की मदद दी जाएगी। वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सूरत में हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

PunjabKesari
गौरतलब है कि सूरत जिले में मंगलवार को सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों में से 15 की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि घटना सूरत से करीब 60 किलोमीटर दूर कोसांबा गांव के पास हुई। मारे गये सभी प्रवासी मजदूर राजस्थान से थे। पुलिस ने बताया कि किम-मांडवी मार्ग पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया। इनमें से 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं आठ घायलों में से तीन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।


PunjabKesari


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News