अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने तक रोजा रखेंगे गुफ्तार अहमद, वीडियो के जरिए ऐलान

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 07:35 PM (IST)

श्रीनगरः गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार को रिपोर्ट सामने आने के बाद ही एहतियातन उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गा है। पूरे देश में उनके ठीक होने के लिए दुआएं की जा रही है। इस बीच जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेता गुफ्तार अहमद ने एक वीडियो जारी कर ऐलान किया है कि वह गृहमंत्री के ठीक होने तक हर रोज रोजा रखेंगे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो साझा किया है। गुफ्तार अहमत ने वीडियो के जरिए बताया कि वह मंगलवार से रोजा की शुरुआत करेंगे और यह अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने तक जारी रहेगी।


गुफ्तार वीडियो में कह रहे हैं कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए मैंने रोजे रखने का फैसला किया है। कल (मंगलवार) से रोजेदार मैं रहूंगा, जब तक उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती। मैं अल्लाह ताला से दुआ करूंगा, हमारी पार्टी के दूसरे नेता भी दुआ करेंगे कि अमित शाह पूरी तरह से ठीक हो जाएं। मैंने पहले भी कहा कि पार्टी में अगर कोई दिक्कत आ जाती है तो दुआ से ही हल करने की कोशिश करेंगे। मुझे उम्मीद है कि ऊपरवाले उन्हें जल्द अच्छी सेहत अता करेंगे।'

बता दें कि रविवार को एक के बाद एक कई बड़े नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई। सबसे पहले गृहमंत्री अमित शाह. जिन्हें डॉक्टर की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके बाद यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। स्वतंत्रदेव सिंह फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं। देर रात कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News