दूल्हा बनने वाला था लेकिन विमान हादसे ने छीन लीं खुशियां

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 09:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः यह ऐसी ही शादी है जो अब कभी नहीं होगी क्योंकि कोझिकोड के एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान हादसे ने दूल्हा बनने जा रहे एक युवक को मौत की नींद सुला दिया है। मुहम्मद रियास (24) ने अपने माता-पिता द्वारा शादी तय किये जाने के बाद शुक्रवार को अपने भाई के साथ यही उड़ान ली थी। केरल में उसके गांव मोल्लूर में उसके दोस्त और स्थानीय लोग इस विमान हादसे में रियास की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हैं। रियास दुबई में अपने भाई निजामुद्दीन के साथ काम कर रहा था।

एक ग्रामीण ने बताया कि रियास के परिवार ने इसी माह बाद में उसकी सगाई तय कर रखी थी। उसकी, कोविड-19 पृथक-वास आवश्यक अवधि पूरी होने के बाद यह रस्म होनी थी। उसके एक दोस्त ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ दुर्भाग्य से हम इस त्रासदी में उसे गंवा बैठे। हम स्तब्ध हैं।'' उसने अपनी भावनाओं को नियंत्रित करते हुए कहा, ‘‘ उसके बहुत से दोस्त थे। हम गांव में खेल के मैदान में विभिन्न तरह के खेल खेलते हुए साथ साथ बड़े हुए। यह मेरे लिए बहुत बड़ा नुकसान है।''

निजामुद्दीन कोझिकोड़ के एक अस्पताल में भर्ती हैं और गंभीर रूप से घायल है। करीब डेढ़ साल पहले दुबई जाने के बाद रियास पहली बार गांव आ रहा था लेकिन इस हादसे में उसकी जान चली गयी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News