जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF कैंप पर ग्रेनेड से हमला

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 06:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में संदिग्ध आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बता दें कि सोमवार सुबह श्रीनगर में सेना और आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया गया।
PunjabKesari
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शोपियां के वाची में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, सेना और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त टीम ने घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।
PunjabKesari
सुरक्षा बल जब आतंकवादियों के छिपे होने के ठिकाने की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से सुरक्षा बलों पर गोली बरसानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कारर्वाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। मुठभेड़ में हिजबुल के तीन आतंकवादी मारे गये। दो आतंकवादियों की पहचान आदिल शेख और वसीम वानी के रूप में की गयी है। तीसरे आतंकवादी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।
PunjabKesari
सूत्रों ने बताया कि शेख पर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पाटर्ी के पूर्व विधायक एजाज मीर के जवाहरनगर स्थित निवास से 29 सितंबर 2018 को आठ हथियार लूटने का आरोप है। आतंकवादियों को फरार होने से रोकने के लिए घटनास्थल पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भेजा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News